Wednesday, May 1, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCrime Newsजनाजा उठाने से किया इंकार, बेटियों ने की दोषियों पर कार्रवाई की...

जनाजा उठाने से किया इंकार, बेटियों ने की दोषियों पर कार्रवाई की मांग

पत्नी के अवैध सम्बन्धों से पीड़ित पति ने की थी आत्महत्या!


Deoli News.9 अप्रेल (दैनिक ब्यूरो नेटवर्क) पत्नी के अवैध सम्बन्धों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ सेवन कर मौत को गले लगाने वाले कोटा रोड अंसारी कॉलोनी निवासी पीरु पुत्र शमशेर मंसूरी के मामले में मंगलवार को पूरे दिन घटनाक्रम गहराया रहा।

मामले में पोस्टमार्टम के बाद हालांकि शव परिजनों ने उठा लिया। लेकिन इसी दौरान मृतक की पांच बेटियां की ओर से दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग को लेकर आपत्ति जताने से करीब डेढ़ घण्टे तक मृतक का जनाजा नही उठ सका।उल्लेखनीय है कि 9 अप्रेल की अलसुबह पीरु ख़ाँ मंसूरी मृत मिले। उसने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट, वीडियो सन्देश के जरिए अपनी दूसरी पत्नी पर दूसरों के साथ अवैध सम्बंध का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने के लिए पत्नी समेत ससुराल पक्ष को जिम्मेदार बताया था।

घटना के बाद हनुमान नगर पुलिस ने यहां राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। लेकिन जब जनाजा उठाने की बारी आई तो मृतक की पांच बेटियों ने विरोध कर दिया। उन्होंने दोषी आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग को लेकर पिता का जनाजा उठाने से इंकार कर दिया। करीब डेढ़ बजे से चला यह दौर करीब 3 बजे तक चला। बाद में सूचना पर हनुमान नगर पुलिस के एएसआई दुर्गालाल मोके पर पहुँचे और काफी देर समझाइश की और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर जनाजा उठाने दिया गया। मृतक की बेटियों का आरोप है उनकी सौतेली माँ की वजह से पिता ने प्रताड़ित होकर आत्महत्या की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d