Wednesday, May 1, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDainik Bureau Deskमतदान प्रशिक्षण की तिथि बदलने की मांग, रंगोली से मतदान का संदेश

मतदान प्रशिक्षण की तिथि बदलने की मांग, रंगोली से मतदान का संदेश


Deoli News 9 अप्रेल ( दैनिक ब्यूरो नेटवर्क) अंबेडकर विचार मंच ने जिला कलक्टर के नाम उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा को ज्ञापन सौपकर 14 अप्रेल को तय मतदान प्रशिक्षण शिविर की तिथि बदलने की मांग की है।

ज्ञापन में अध्यक्ष राजबहादुर वर्मा ने बताया कि आगामी 14 अप्रेल को सविंधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती है, इसी दिन टोंक में लोकसभा चुनाव के पीठासीन अधिकारियों, मतदानकर्मियों का प्रशिक्षण है। जिसमें क़ई एसटी, एससी के अधिकारियों की ड्यूटी लगी है। अम्बेडकर जयंती का महत्व है और एससी, एसटी परिवारों के लोगों के लिए ये उत्सव का दिन है। ज्ञापन में मांग की गई है कि उक्त परिस्थितियों को देखते हुए जिला प्रशासन को मतदान प्रशिक्षण शिविर की तिथि में परिवर्तन करना चाहिए।

रंगोली से मतदान का संदेश

राऊमावि देवडावास में मंगलवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत छात्र छात्राओं व अध्यापिकाओ ने मनमोहक रंगोली बनाकर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया। वहीं आगामी 26 अप्रेल को लोकसभा चुनाव के तहत अधिक से अधिक मतदान हो।

इसके तहत छात्र छात्राओं को प्रार्थना सभा में प्रतिदिन मतदान के बारे में बताया जा रहा है। इससे पूर्व संकल्प पत्र भी भरवाए थे। यहां प्रधानाचार्य जय कुमार जैन, उप प्रधानाचार्य, दयानंद वर्मा, सुवालाल सरपंच देवडावास, धर्मराज मीणा , सुवालाल, रघुनंदन व्याख्याता ममता माहेश्वरी एवं अन्य कार्मिक उपस्थित थे। यह जानकारी शाला मीडिया प्रभारी शिक्षक तुलसीराम गौतम ने दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d