Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeAccident Newsनिजी स्कूल की वेन सड़क से नीचे गिरी, घायल हुआ चालक

निजी स्कूल की वेन सड़क से नीचे गिरी, घायल हुआ चालक


Deoli News 30 अप्रैल (दैनिक ब्यूरो नेटवर्क) देवली में संचालित एक निजी स्कूलों की वेन मंगलवार को बोरड़ा गांव में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। इस दौरान वेन में एक बच्चा था, जो सुरक्षित बच गया।

लेकिन चालक के चोटे आई है। ग्रामीणों ने बताया कि निजी स्कूलों की वेन में बोरड़ा गांव से करीब आधा दर्जन बच्चे देवली स्कूल में पढ़ने जाते हैं। मंगलवार दोपहर छुट्टी के बाद यह मारुति इको कार बच्चों को छोड़ने के लिए बोरड़ा गांव आई। इस दरमियान सभी बच्चे उतर गए थे। केवल एक बच्चे को छोड़ने के लिए स्कूल की यह वेन जा रही थी। इस दौरान बोरड़ा गांव में यह वेन अनियंत्रित होकर गांव की ओर पलट गई। चालक ने बताया कि किसी पत्थर के आने से स्टेरिंग अनियंत्रित हो गई। धमाके की आवाज पर आसपास के ग्रामीण तथा सरकारी स्कूल के शिक्षक मौके पर पहुंचे।

जिन्होंने तत्काल बच्चे को बाहर निकाला तथा घायल चालक की सुध ली। बोरड़ा स्कूल में कार्यरत शिक्षक शिशुपाल जाट वाहन वेन चालक रामसिंह मीणा निवासी जलसीना को लेकर देवली चिकित्सालय आए। जहां उसका उपचार शुरू कराया। चालक के सिर पर चोटे आई है। जिससे रक्त बहने लग गया। गनीमत यह रही कि इस वक्त वेन में और बालक नहीं थे। वहीं सड़क से खाई की गहराई करीब 10 फीट थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d